Airtel Mobile Tower Installation Form – मोबाइल टावर लगवाना है

Airtel Mobile Tower Installation Form

क्या आप अपनी जमीन या छत पर एयरटेल टावर मोबाइल टॉवर लगाना चाहते हैं? यहां मैं आपको मोबाइल टॉवर के लिए आवेदन करने की सटीक प्रक्रिया का मार्गदर्शन करूंगा। पैसा आजकल हर किसी की जरूरत बनता जा रहा है। लोग आय के विभिन्न स्रोतों द्वारा अपने जीवन स्तर को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। वे अपने जीवन में अधिक पाने के लिए विभिन्न स्रोतों का उपयोग कर रहे हैं। हर किसी को दैनिक इच्छाओं को पूरा करने और खुदरा बाजार के भीतर बढ़ती मुद्रास्फीति को मात देने के लिए निष्क्रिय वित्तीय लाभ की कुछ आपूर्ति के मालिक होने का शौक है। उत्कृष्ट निष्क्रिय वित्तीय लाभ का एक स्रोत आपके शहर के फ्रिंज के भीतर या आपके भवन की छत पर आपकी जमीन एयरटेल टावर पर मोबाइल टॉवर इंस्टॉलेशन के माध्यम से हो सकता है।

Airtel mobile tower installation

एयरटेल भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी है। भारती एयरटेल विभिन्न सेवाएं प्रदान करता है यानी मोबाइल, 3 जी / 4 जी इंटरनेट, ब्रॉडबैंड, वाईफाई सेवाएं, डीटीएच, बैंकिंग, फाइबर टू होम सेवाएं आदि। इस लेख में, हम आपके भूखंड, भूमि में एयरटेल 4 जी टॉवर का पंजीकरण, ऑनलाइन फॉर्म प्रदान कर रहे हैं। पूरी प्रक्रिया, दस्तावेजों की सूची आपके भूखंड, भवन, घर, गाँव में ऑनलाइन AIRTEL TOWER लगाने के समय की आवश्यकता है।

Airtel mobile tower installation request

Airtel Bharti Airtel 5G Internet Services को लॉन्च करने जा रहा है। अब एयरटेल बेंगलुरु और कोलकाता में नई तकनीक यानी मल्टीपल-इनपुट मल्टीपल-आउटपुट (MIMO) तकनीक को लागू कर रहा है और जल्द ही इसका देश के अन्य हिस्सों में भी विस्तार किया जाएगा। मल्टीपल-इनपुट मल्टीपल-आउटपुट (MIMO) तकनीक बाजार के नेता को मौजूदा नेटवर्क क्षमता का विस्तार करने में संभवत: पांच से सात बार मदद करेगी। प्री बुक एयरटेल 5 जी सिम / एयरटेल 5 जी टॉवर इंस्टॉलेशन पर अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें और हम आपको सभी नवीनतम अपडेट और अधिसूचना प्रदान करेंगे।

Airtel V-Fiber/ Airtel Broadband Services

Airtel V-Fiber / Airtel Fiber-To-The-Home (FTTH) ब्रॉडबैंड सर्विसेज विभिन्न शहरों के लिए विभिन्न योजनाएं प्रदान करता है। Airtel V-Fiber अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग, माय होम रिवार्ड्स और सुपर-फास्ट डेटा स्पीड प्रदान करता है। एयरटेल भारती भी नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी करने जा रही है और 3 महीने के लिए नेटफ्लिक्स एक्सेस फ्री की पेशकश करेगी।

अगर आपके पास जगह, छत, यार्ड, फील्ड आदि हैं और आप अपनी जगह पर Airtel टॉवर लगाना चाहते हैं तो आपको समय सीमा से पहले Airtel 4G / 5G टॉवर इंस्टॉलेशन फॉर्म 2019 भरना चाहिए। Airtel 4G / 5G टॉवर इंस्टॉलेशन फॉर्म 2019 जल्द ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी https://www.airtel.in/ पर उपलब्ध होगा। एयरटेल 4 जी / 5 जी टॉवर इंस्टॉलेशन 2019 फॉर्म को सावधानीपूर्वक भरा जाना चाहिए, किसी भी गलती के मामले में फॉर्म को अस्वीकार कर दिया जाएगा।

List of Documents Requires

यदि आप Airtel 4G टॉवर स्थापना के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो कृपया दस्तावेजों की सूची (मूल / फोटोकॉपी) की जांच करें।

  • टॉवर सेटअप के लिए आवश्यक क्षेत्र 200 वर्ग फुट से 500 वर्ग फुट होना चाहिए।
  • आपकी भूमि से 100 मीटर की सीमा के भीतर एक और टॉवर स्थापित नहीं होना चाहिए।
  • आपकी भूमि पर एक बैंक ऋण नहीं होना चाहिए जिसमें आप टॉवर स्थापित करना चाहते हैं।
  • जरूरी दस्तावेज 2 आईडी प्रूफ, जमीन के कागजात, 2 पासपोर्ट साइज फोटो हैं।

How to Online Apply Airtel Tower Installation 

  • सबसे पहले, यहाँ जाएँ
  • आप मोबाइल टॉवर स्थापना अनुरोध के लिए अपनी संपत्ति उनकी वेबसाइट पर सूचीबद्ध कर सकते हैं।
  • टॉवर की आवश्यकता होने पर वे आपकी संपत्ति के विवरण की समीक्षा करेंगे और आपको सूचित करेंगे। (अपने सभी आवश्यक विवरण भरें)
  • वे आपकी संपत्ति को दूरसंचार ऑपरेटर को दिखाएंगे।
  • अब वे रुचि रखते हैं टॉवर की स्थापना के लिए आपकी संपत्ति को मंजूरी देंगे।

Airtel mobile tower company contact number

Airtel Tower Installation Contact No – 12118

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *