बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड – Pre-registration Link- Battlegrounds Mobile India Download Apk – कब होगी रिलीज़ – Trailer Released

Spread the love

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भारत में आधिकारिक तौर पर घोषित कर दी गई है। यह गेम पबजी मोबाइल का Indian version है जो कि भारत में जल्द ही रिलीज होने वाला है। सरकार द्वारा चाइनीस ऐप बैन होने के बाद pubg mobile को भारत में बैन कर दिया गया था जिसके पश्चात battleground mobile India download को krafton के अंतर्गत लांच की जा रही है। आइए जाने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की आधिकारिक रिलीज डेट, battleground mobile india co व डाउनलोड लिंक की जानकारी हमारे इस आर्टिकल में|

battleground mobile India pre-registration

battleground mobile india pre registration kaise kare: Battleground mobile india registration के लिए आपका इंतज़ार ख़तम हो गया है क्योंकि आज यानी 18 मई को 7 बजे इस गेम का battleground pre registration शुरू हो चुका है| जल्द से जल्द से आप भी battlegrounds mobile pre- registration कर सकते हैं| ऐसा करने से आप गेम के आते ही अपने android व iphone smartphones पर डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही गेम को गूगल प्ले स्टोर व ऐप स्टोर पर भी लांच किया जाएगा पर उससे पहले उनको भी खुद को रजिस्टर करना होगा। निचे दिए हुए बटन पर क्लिक कर के खुद को pre register करें| अपने आप को पंजीकृत करने के लिए नीचे दिए गए battleground android app registration link पर क्लिक करें।

battleground india pre registration link -> Click Here

battleground mobile india registration

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया रजिस्ट्रेशन 18 मई 2021 से Google playstore से किया जा सकता है|

यह गेम पब्जी मोबाइल का ही संस्करण है परंतु यह tencent के अंतर्गत नहीं आता है और यह krafton company कंपनी के अंतर्गत है। भारत में इसको बैटलग्राउंड मोबाइल भारत के नाम से जाना जाएगा। गेम के आधिकारिक तौर पर लांच होने से पहले इसके लिए सारे प्लेटफार्म पर pre-register करवाया जाएगा जिसके बाद आप गेम को डाउनलोड करके खेल सकते हैं। यह गेम सिर्फ भारत के gamers के लिए ही बनी है और भारत के बाहर यह गेम नहीं खेली जा सकती। जैसे ही game की रजिस्ट्रेशन शुरू होगी आप खुद को india ka battleground register कर सकते हैं नीचे दिए हुए बटन के द्वारा।

battleground mobile india trailer

India ka Battlegrounds – Battleground Mobile का आधिकारिक ट्रेलर अरशद वारसी, डायनमो, क्रोनटेन और जोनाथन के साथ youtube पर लॉन्च हो गया है। इसे नीचे देखें:

Battlegrounds Mobile India Official Website

Pubg Mobile India के आधिकारिक youtube channel का नाम battlegrounds mobile India, 6 मई 11:00 बजे कर दिया गया था| इसी के साथ पबजी मोबाइल इंडिया के सारे सब्सक्राइबर्स को एक logo के official teaser के द्वारा notification दे दी गई जिसमें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का new look दिखाया गया। इस वीडियो का notification आते ही पब जी के दीवाने खुशी से फूले नहीं समाए और यूट्यूब चैनल पर जाकर game का नया लोगो लाखों लोगों ने देखा। गौरतलब है कि सितंबर 2020 में पुबज मोबाइल गेम को 117 अन्य चाइनीस एप्स के साथ ban कर दिया गया था| जो कि अब बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया यानी कि BGMI के नाम से लांच की जा रही है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया डाउनलोड

 

ऐसा कहा गया था की गेम को पब जी मोबाइल इंडिया के नाम से लांच किया जाएगा मगर अब आधिकारिक तौर पर BGMI की वेबसाइट को लांच कर दिया है| Battle grounds Mobile India Official Website link का Link -> www.battlegroundsmobileindia.com है जहां जाकर आप game की सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं| बताया जा रहा है कि pubg mobile india pre registration link यानी battleground mobile india pre registration link वेबसाइट से की जा सकेगी|

how to pre register battlegrounds mobile india

Krafton ने घोषणा की है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का pre-registration 18 मई 2021 को शुरू होगा। भारतीय खिलाड़ी खुद को register कराने के बाद गेम के भीतर पुरस्कार (rewards) प्राप्त करने के लिए Google play store पर जाकर खुद को battlegrounds mobile india registration कर सकते हैं।

  • युद्ध के मैदान (BGMI) के लिए प्री-रजिस्टर करने के लिए मोबाइल इंडिया, Google play store पर जाएँ और Pre register Button पर क्लिक करें।
  • खेल शुरू करने के बाद आपको अपने आप पुरस्कार मिल जाएंगे।

Battleground mobile India download Apk

App NameBattleGrounds Mobile India
Version
1.1
Android Required4.0+
App Size1 Gb- 2 Gb
battlegrounds mobile india pre registration linkhttps://play.google.com/store/apps/details?id=com.pubg.imobile

जैसे ही बैटलग्राउंड इंडिया की गूगल प्ले स्टोर व एप स्टोर पर रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएगी आप खुद को भी इस गेम के लिए पंजीकृत करा सकते हैं| इसके अलावा आप Battlegrounds Mobile APK+ OBB फाइल को भी अपने एंड्राइड मोबाइल फोन में direct download करके install कर सकते हैं। यह तभी किया जा सकता है जब गेम भारत में आधिकारिक तौर पर रिलीज हो जाए। हम आपको BGMI Download link (battleground mobile india download link) प्रदान करवाएंगे जैसे ही गेम को भारत में लांच कर दिया जाएगा।

battleground mobile india download

Battlegrounds Mobile India APK Download Link

APK File Download: Coming Soon
OBB File Download: Coming Soon

BattleGrounds Mobile India Download कैसे करें?

  • डाउनलोड बटन पर क्लिक कर के battle grounds mobile India को डाउनलोड करें।
  • रिलीज होने के बाद आप Google play store से गेम को डाउनलोड भी कर सकते हैं।
  • अब अपने फ़ोन की Settings पर जाकर Unknown Sources को Allow permissions देकर अनुमति दें।
  • अपने स्मार्टफोन पर Downloads में जाकर डाउनलोड किए गए एप को इंस्टॉल करें।
  • पूछी गई सभी अनुमति दें और खेल का आनंद लें।

Battleground mobile india logo

battleground mobile india logo

battleground mobile india size

बोहोत से लोग जानना चाहते हैं की size of battleground mobile india क्या है? तो उन्हें बता दें game का साइज 1-2 gb के बीच होगा| जियना पहले pubg mobile का था साथ ही आपको इसके लिए resource packd भी download करने होंगे|

Battleground india release date

Battleground mobile India launch date: काफी gamers जानना चाहते हैं बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया कब आएगी? यानी pubg mobile india version launch date कब है? अभी तक बैटलग्राउंड इंडिया मोबाइल की आधिकारिक तौर पर लांच की तारीख की घोषणा नहीं की गई है परंतु गेम मई के महीने में लॉन्च होने की काफी बड़ी संभावना है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं जो कि 6 मई को गेम का न्यू लुक आया और 7 मई को गेम का logo को release कर दिया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि गेम को मई महीने के आखिरी सप्ताह में आधिकारिक वेबसाइट पर लांच कर दिया जाएगा। आधिकारिक वेबसाइट में क्राफ्ट ऑन द्वारा यह बयान भी दिया गया है:

KRAFTON, the South Korean video game developer, today announced the reveal of BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA. Developed by KRAFTON, the game will offer a world class AAA multiplayer gaming experience on mobile. The game will release with exclusive in-game events like outfits and features and will have its own esports ecosystem with tournaments and leagues. The game will launch as a free-to-play experience on mobile devices.

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA, a battle royale experience, will have a period of pre-registration before the launch. The game will be available to play only in India. KRAFTON will collaborate with partners to build an esports ecosystem while bringing in-game content regularly, starting with a series of India specific in-game events at launch, to be announced later.

आशा करते हैं हमने आपकी queries जैसे की युद्ध के मैदान मोबाइल भारत, PUBG kab aayega India me, indian pubg mobile download, pubg battleground india, battleground pubg mobile india, official website की पूर्ण जानकारी प्रदान की होगी| दोस्तों आपको बता दें की गेम अभी आधिकारिक तौर पर रिलीज़ नहीं हुई है| ऐसे में जो भी वेबसाइट आपको game का apk देने का दावा कर रही है उनसे कोई File डाउनलोड न करें क्योंकि वो नकली है| जब गेम आधिकारिक तौर पर release होगी तब हम आपको link प्रदान करवाएंगे|

Disclaimer: Copying content from this site is a punishable offense, all rights are reserved by Hindijaankaari.in. Legal actions will be taken against content stealers. (Protected by Dmca)